Menu
blogid : 1601 postid : 269

मोदी और अन्ना की तारीफ़ के पीछे कुछ तो हित अमेरिका का भी है ?

ajad log
ajad log
  • 250 Posts
  • 637 Comments

सभी को मेरा नमस्कार ………
पिछले दिनों अन्ना के आन्दोलन में ऐसी खबरे आई आन्दोलन के लिए पैसा अमेरिका से आ रहा है .ओबामा जी ने भी अन्ना की तारीफो के पूल बांधे एक और खबर आई अमेरिका से ही जिसमे मोदी की तारीफ़ की गयी . क्या बात है अमेरिका इतना मेहरबान क्यों मोदी पर जिन्हें वह वीजा तक नही दे रहा था ?
मित्रो जैसा की आप जानते है पाकिस्तान और अमेरिका में आजकल ठनी हुई है चीन और पाकिस्तान की nazdikiyaa बढ़ रही है .पहले पाकिस्तान और अमेरिका के कुछ किस्से …..

कुछ माह पहले पाकिस्तान में एक अमेरिकी रेमंड डेविस (Raymond Davis in Pakistan) अपनी कार से जा रहा था, जिसे बीच रास्ते में दो लोगों ने मोटरसाइकल अड़ाकर रोका। तब उस अमेरिकी डेविस ने कार में से ही उन दोनों लोगों को गोली से उड़ा दिया, और अमेरिकी दूतावास से तत्काल मदद भी माँग ली। मदद के लिये आने वाली गाड़ी ने भी एक पाकिस्तानी को सड़क पर ठोक दिया और वह भी मारा गया, उसके गम में उसकी विधवा ने भी आत्महत्या कर ली। अब पाकिस्तान ने डेविस को पकड़ रखा था और “अपने देश के कानूनों” के अनुसार सजा देने की बात कर रहा था … पाकिस्तान में आक्रोश की लहर थी ……
अमेरिका के सामने पकिस्तान ने इस मामले में हेकड़ी दिखाई थी ….अब इतनी हेकड़ी अमेरिका क्यों सहेगा उसी के पैसो पर पल रहा पाकिस्तान और अमेरिका को ही म्याऊ ?

९-११ का दोषी पकिस्तान में पाया गया आतंकियों का सरदार ओसामा बिन लादेन …..
अमेरिका ने खिचाई की . लेकिन उसकी दम सीधी नही हुई उसने अमेरिका के दुश्मन नम्बर एक देश चीन से दोस्ती की (पैसे अमेरिका से और दोस्ती चीन से ) क्या ये बात जायज है .उपर से अमेरिका के खिलाफ साज़िशे …….

अब बात चीन की चीन की नीतिया हमेशा से ही विस्तार वादी रही है or चीन का व्यापारिक स्तर पर तरक्की करना अमेरिका को बहुत खलता है .और यह बात भी किसी से छुपी नही है चीन एशिया का नेतृत्त्व चाहता है और उसके बाद विश्व का .क्या ये बात अमेरिका को पसंद हो सकती है ?पाकिस्तान से ज्यादा सर दर्द उसके लिए चीन है पकिस्तान को तो वो कभी भी मसल देगा ………….

अब मित्रो उसके ये दोनों दुश्मन है एसा तो सभी जानते है चीन और अमेरिका का युद्ध होगा कभी न कभी ये भी सब जानते है . इसलिए वह भारत का साथ चाहता है लेकिन आप सभी जानते है यदि कभी चीन -अमेरिका में युद्ध हुआ तो पाकिस्तान चीन का साथ देगा .इसलिए उसे भारत का साथ चाहिएगा चुकी आप जानते है वर्तमान सरकार कभी भी पकिस्तान के साथ युद्ध नही करेगी (वोट बैंक फिसल गया तो . अब मोदी की तारीफ क्यों की अमेरिका ने ? आप जानते है बीजेपी का एजेंडा क्या है ..पकिस्तान से कभी न कभी युद्ध करना और अपने वोट बैंक को पुख्ता करना इसलिए मोदी की तारीफ अमेरिका ने की .हो सकता है अमेरिका यह समझ रहा है यदि बीजेपी सत्ता में आई तो वह चीन और पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध में अमेरिका का साथ देगी . रही बात अन्ना को दिए पैसो की तो मुझे लगता है वह भी भारत में सत्ता परिवर्तन के लिए अमेरिका का ही एक हथकंडा हो .

मितरो यह मेरा एक अनुमान है यदि आप इससे सहमत है तो खुलकर समर्थन करे यदि नही तो खुलकर विरोध करे .Baba-Ramdev_1

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh