Menu
blogid : 1601 postid : 1168

सेक्स ” वार ”

ajad log
ajad log
  • 250 Posts
  • 637 Comments

मित्रो , लगता है हमारे देश में अभिनेत्रियों का सेक्स युग चल पड़ा है या कहे सेक्स “वार ” जिसमे न सिर्फ अपने जिस्म को वैब्साइतो के माध्यम से परोसा जा रहा है बल्कि शब्दों की भी सभी सीमाओं को लाँघा जा रहा है . इसमें सबसे पहली पंक्ति का नाम है पूनम पांडे का ये वही पूनम पांडे है जो भारत के जितने पर अपनी अश्लील फोटो पेश करने की बात करती है हाल ही में शर्लिन चोपड़ा और साक्षी प्रधान ने अपने-अपने फोटो शूट की मीडिया पब्लिसिटी पूनम पांडेय से की तो उन्हें खासी चर्चा मिली। शायद यही देख कर बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी पूनम को जमकर कोसा है और टि्वटर पर खूब गालियां दी हैं।

तस्लीमा ने लिखा है कि पूनम पांड़े का सिर्फ कपड़े उतारने से मन नहीं भरा है अगर उनका बस चले तो सरेआम लोगों के बीच आकर ‘संबंध’ बना लें। बकौल तस्लीमा, पूनम पांडे की हरकतें काफी गंदी है। उन्होंने पूनम पांडे को गंदी-गंदी गालियां भी दी है। तस्लीमा ने लिखा है कि पूनम अपनी इन गंदी हरकत के चलते पैसे कमाना चाहती है।
बेशक तसलीमा नसरीन को हमारे देश में इसलिए पसंद किया जाता हो की वह खुले मन से लिखती है चाहे वह इस्लाम के बारे में ही क्यों न हो लेकिन कई बार यह लेखिका विवादों या सुर्खियों में आने के लिए ट्वीटर पर भी कुछ एसा मसाला डालती है की लोग उसे पढने के लिए आकर्षित हो एसा ही दावा कर रही है एक वेबसाईट जिसका लिंक नीचे है http://mediadarbar.com/4784/taslima-abuses-poonam-pandey/ पिछले दिनों उन्होंने टि्वटर पर लिखा था कि मुस्लिम महिलाएं एक साथ 72 कुंवारे पुरुषों के साथ सो सकती हैं। बस उन्हें मौका मिलने की देर है।

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh